देहरादून : उत्तराखंड के हिन्दू ही आगे के वरिष्ठ कार्यकर्त्ता अमित तोमर ने आज मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट को सौंपा जिसमें उन्होंने बहुत गहरा दुख जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री से देवभूमि की बहन बेटियों को बचाने के लिए गुहार लगाई है।

तोमर ने बतया “कि पिछले 3 वर्षों में 3500 से ज्यादा बहन बेटियों को उत्तराखंड से किसी ना किसी तरह भगाया जा चुका है, यहाँ यह कहना उचित होगा कि चुराया जा चुका है”। आए दिन लव जिहाद के केस सामने आ रहे हैं दुख इस बात का है प्रशासन हाथ पर हाथ रख कर बैठा हुआ है।

अमित तोमर ने डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के सामने पूरा ज्ञापन को पढ़कर बताया और अत्यंत दुख प्रकट किया कि देवभूमि की बच्चियां ज्यादा से ज्यादा टारगेट हो रही हैं,तोमर ने सरकार को चेताया की माइनर लड़कियों को बचाने के लिए सरकार को कड़े से कड़े कदम उठाने चाहिए। माननीय हाईकोर्ट ने पहले ही आदेश दिए हुए हैं कि जिन जिन क्षेत्रों से ह्यूमन ट्रैफिकिंग ज्यादा होती है वहां पर पुलिस की उचित व्यवस्था और थाना बनाया जाए ।

उत्तराखंड भारत के सभी पर्वतीय राज्यों में ह्यूमन ट्रैफिकिंग में टॉप करता है उत्तराखंड से रोजाना 3 से ज्यादा लड़कियां विलुप्त हो रही हैं इसका मुख्य कारण लव जेहाद देखा जा रहा है, हम सभी को इस पर गंभीरता से विचार करना होगा और सभी हिंदुओं को राजनीतिक दलों से ऊपर उठकर और जाति का त्याग कर हिंदुत्व को बचाना होगा देवभूमि को कलंकित होने से रोकना होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here