Send Your NewsMail your news and articles at theindiapost@gmail.com

हिटलर महान के जन्मदिन पर हार्दिक बधाई, सही मैने मे भारत की आजादी हिटलर ने ही रची थी

Adolf Hitlerअभिषेक शुक्ला , भोपाल : आज हिटलर का जन्मदिन है जिसने भारत को आजादी दिलवाई ! अंग्रजो का अगर किसी ने नुक्सान किया तो वो सिर्फ सुभाष चन्द्र बोस और हिटलर ने ! अंग्रेजो का भारत में सबसे अच्छा दोस्त था मोहनदास गाँधी ! अंग्रेजो को भारत को जितना चूसना था वो 1910 तक चूस चुके थे ! उसके बाद वो सिर्फ इसलिए रुके थे ताकि उन्हें विश्वयुद्ध लड़ने के लिए सैनिक यहाँ से मिलते रहे !

गाँधी के ही कारन अंग्रेज अपनी सेनाओ में भारतीयों की भर्ती करा पाए , गाँधी ने खुले आम भारत के युवाओ को अंग्रेजो का साथ देने के लिए बोला था ! नेताजी की आजाद हिन्दू फ़ौज ने अंग्रेजो का काफी नुक्सान किया , पर हिटलर ने पुरे ब्रिटेन और फ्रांस की कमर तोड़ दी , उसने इतना बुरा मारा की पूरी अर्थव्यस्था अंग्रेजो की तबाह कर दी , वो सेना रखने के काबिल ही नहीं रहे , न ही उनके पास पैसे थे दुसरे देशो में अपना साशन कायम रखने के !

जिसका नतीजा ये हुआ की ब्रिटेन ने न सिर्फ भारत छोड़ा , बल्कि जॉर्डन, श्रीलंका , मलेशिया, म्यांमार, पलेस्तीन सब छोड़ दिया और फ़्रांस ने भी इसी कारन से कम्बोडिया, वेतनाम को आजाद कर दिया ! हिटलर वो महान व्यक्ति है जिसके कारन इतने सारे देश आजाद हुए , कई देशो को आजाद करवाने वाले, इस महान आत्मा को मेरा सलाम ! जिन को लगता है देश को आजादी गाँधी ने भारत का बटवारा करवाने वाले ब्रिटेन के प्रधानमंत्री क्लेमन अटली की किताब पढनी चाहिए और साथ में Cain, P.J. and Hopkins, A.G., की British Imperialism भी पढनी चाहिए ! हिटलर ने जो यहूदियों के साथ किया वो गलत है , पर जो उपकार हमारे देश पर किया उसके लिए इनका सम्मान होना चाहिए ! जय हिटलर

Leave a Reply