राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मुख्यशिक्षक की गोली मार कर हत्या

0
238
लुधियाना – 17 अक्टूबर : लुधियाना के शिवपुरी क्षेत्र में लगने वाली राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा के मुख्यशिक्षक श्री रविन्द्र गोसाई जी की आज प्रातः शाखा से वापस आते समय गोली मार कर हत्या कर दी गयी है । पंजाब मेंयह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अधिकारी की हत्या का दूसरा मामला है, इससे पहले ब्रिगेडियर गगनेजा की इसी प्रकार हत्या की गई थी।
 
58 वर्षीय रविन्द्र गोसाई जी जोकि संघ के पुराने कार्यकर्ता है तथा वर्तमान में “मोहन शाखा ” के मुख्यशिक्षक के नाते कार्य देख रहे थे , को आज शाखा से वापस आते समय उनके घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी ! घर के बाहर हुए इस हमले ने उनके प्राण ले लिए ! उन्हें अभी सिविल अस्पताल ले जाया जा रहा है । 
 
संघ के प्रथम वर्ष शिक्षित रविन्द्र जी का पूरा परिवार संघ से जुड़ा है । ऐसे राष्ट्रभक्त की निर्मम हत्या की कड़ी निंदा  करता हूँ  तथा पंजाब सरकार से मांग करता हूँ कि इस घृणित घटना के  दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दी जाय !  
सरदार बृजभूषण सिंह बेदी,  प्रान्त संघचालक पंजाब , ने उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में संवेदना तथा स्वयंसेवको को धैर्य बनाये रखने की अपील की है ।          
    ‎          
#RSS _ दुखद समाचार !

Leave a Reply