कपिल मिश्रा का अरविंद केजरीवाल के जन्मदिवस पर अनूठा तोहफा

0
1010

आम आदमी पार्टी से निष्कासित नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनके जन्मदिवस पर एक ऐसा तोहफा दिया। माना जा रहा है की  शायद ही आज तक किसी नेता को उसकी किसी पुराने सहयोगी ने ऐसा तोहफा दिया हो। इस गाने को अवश्य सुने।

आप सभी इस गीत को सुनकर हंसी की भी और केजरीवाल के ऊपर तरस भी आ सकता है और सोचोगे कि ऐसा केजरीवाल ने क्या किया होगा कि जिससे दिल्लीवासी उसके इतने विरुद्ध हो चुके हैं। दिल्लीवासी नारे लगा रहे हैं कि दिल्ली का CM चोर है। अरे भाई ऐसा क्या हुआ जो दिल्ली वासियों ने अरविंद केजरी को चोर कह डाला।
 
कपिल मिश्रा अरविंद केजरीवाल से गाने के माध्यम से पूछते नजर आ रहे हैं क्या केजरीवाल तुम्हें अपने पर भरोसा नहीं है। कपिल मिश्रा ने इस गाने के माध्यम से उनकी कार्यशैली पर सीधा प्रहार किया है वह इस गाने में बता रहे हैं कि केजरीवाल विधानसभा से गोल रहता है। कपिल मिश्रा ने इस गाने के माध्यम से अरविंद केजरीवाल पर अनेकों आरोप लगा दिए हैं वह कह रहे हैं कि हमने आज तक पढ़ा था कि धरती गोल है चंदा गोल है लेकिन अरविंद केजरीवाल तुमने चंदा ही गोल कर दिया,  चंदा माने तो जो धन उन्होंने लोगों से अपनी पार्टी को खड़ी होने के लिए लिया था।

Leave a Reply